रविवार, 5 अक्तूबर 2008

तो अब पूरी तैयारी है युवा ब्लॉग के छाने की!

Posted on 10:10:00 pm by kamlesh madaan

'www.blogvani.com'

मेरे प्यारे साथियों किसी कारणवश मैं अपने इस अति महत्वपूर्ण मंच "युवा" ब्लॉग को चालू नहीं कर पा रहा था.

लेकिन अब पूरी तैयारियों और नये जोश के साथ इस प्रयास को दुबारा जीवित करने का संकल्प लिया है और साथ ही साथ ये भी कोशिश रहेगी कि इस मंच के साथ अधिक से अधिक लोग जुड़ें क्योंकि ये केवल परहित के लिये बना है.

मेरा उन सबसे अनुरोध है जो इस ब्लॉग से जुड़े हुये हैं और जुड़ना चाहते हैं वो दुबारा मुझे मेल कर सकते हैं और मेरे नये फ़ोन नं पर फ़ोन भी कर सकते हैं जो साइडबार में दिया हुआ है.

अब इसमें एक कैटेगरी और भी जुड़ गयी है "क्या हम आपकी सहायता कर सकते हैं?"जिसमें जो जिस क्षेत्र में माहिर होगा वो अपने क्षेत्र और फ़ोन को सार्वजनिक कर सकता है, जिससे लोग उनसे तकनीकी संबन्धी जानकारियां उनसे फ़ोन व ई-मेल के द्वारा प्राप्त कर सकते हैं.

बस! अब बड़ों का आशीर्वाद और साथी लोगों का साथ चाहिये जिससे हम युवा बेरोजगार पीढी को कम्प्यूटर शिक्षित कर सकें और खुद भी आत्मनिर्भर हो सकें!

आपका छोटा
कमलेश मदान

युवा © 2008 -- कमलेश मदान--

4 Response to "तो अब पूरी तैयारी है युवा ब्लॉग के छाने की!"

.
gravatar
Unknown Says....

बहुत शुभकामनायें है… युवाओं से ही तो उम्मीद है भाई…